बच्चो के स्कूल जाने के बाद जब बहु के कमरे में पहुंची सास, तो बहु की हरकत देख रह गई सन्न !


आज जिस खबर के बारे में हम आपको बताने जा रहे है, उसके बारे में जान कर आप भी हैरान रह जायेंगे. बता दे कि ये खबर झारखंड के मरकोच्चा की है. यहाँ दीपक वर्णवाल नाम का एक शख्स रहता है, जिसके परिवार के साथ एक बड़ी घटना हुई है. जी हां आपकी जानकारी के लिए बता दे कि दीपक की पत्नी अन्नू देवी जिसकी उम्र 28 वर्ष थी, उसने खुद को फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली है. अगर पुलिस की माने तो सुसाइड करने से पहले महिला अपने बच्चो को स्कूल भेजने के लिए तैयार कर रही थी, लेकिन वो बच्चो को समय पर तैयार नहीं कर सकी. बरहलाल बच्चो के स्कूल की गाडी आने ही वाली थी, लेकिन महिला के पति और उसकी सास की उसके साथ इसी बात को लेकर बहस हो गई.
जिसके बाद महिला ने बेहद हैरान कर देने वाला कदम उठाया. बता दे कि बच्चो के स्कूल जाने के बाद पति भी अपनी हार्डवेयर की दुकान खोलने के लिए चला गया. मगर तब महिला के पति को ये नहीं मालूम था कि महिला गुस्से में आकर ऐसा कदम भी उठा लेगी, जो उसने कभी सोचा भी नहीं होगा. जी हां महिला गुस्से में अपने कमरे में गई और अपनी ही साडी का फंदा बना कर खुद को फांसी लगा ली और इस दुनिया को हमेशा के लिए छोड़ कर चली गई. वही अगर खबरों की माने तो जब महिला की सास उसे बुलाने के लिए कमरे में गई तो महिला को अपनी आँखों के सामने पंखे से झूलते हुए देख उसके पैरो तले से जमीन ही खिसक गई.

Loading...

ऐसे में महिला की सास ने आस पास के लोगो को बुलाया और अपने बेटे को इस घटना की सूचना दी. वही सूचना की खबर मिलते ही पुलिस भी मौके पर वहां पहुँच गई और लाश को बरामद कर के उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और इस मामले की जांच करने में लग गई. इसके इलावा जब महिला के मायके वालो को उसके मरने की सूचना मिली तो वो तुरंत उसके ससुराल जा पहुंचे. इसके साथ ही मरने वाली महिला के पति दीपक ने भी पुलिस थाने में लिखित रूप से ये ब्यान दिया है कि महिला ने गुस्से में आकर ही आत्महत्या की है. वैसे आपकी जानकारी के लिए बता दे कि सात साल पहले ही महिला की शादी दीपक से हुई थी और उन दोनों का एक बेटा और एक बेटी भी है.

वही सूचना की खबर मिलते ही पुलिस भी मौके पर वहां पहुँच गई और लाश को बरामद कर के उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और इस मामले की जांच करने में लग गई. इसके इलावा जब महिला के मायके वालो को उसके मरने की सूचना मिली तो वो तुरंत उसके ससुराल जा पहुंचे. इसके साथ ही मरने वाली महिला के पति दीपक ने भी पुलिस थाने में लिखित रूप से ये ब्यान दिया है कि महिला ने गुस्से में आकर ही आत्महत्या की है.

वैसे आपकी जानकारी के लिए बता दे कि सात साल पहले ही महिला की शादी दीपक से हुई थी और उन दोनों का एक बेटा और एक बेटी भी है. गौरतलब है कि छोटे मोटे झगड़े तो हर घर में होते ही रहते है, लेकिन इसका मतलब ये नहीं कि इंसान इन झगड़ो की वजह से अपनी जिंदगी ही खत्म कर दे. इसलिए हम तो यही कहेगे कि इस महिला को आत्महत्या करने की बजाय, अपने परिवार वालो से बात करनी चाहिए थी और मामले को हल करना चाहिए था. मगर अब महिला के सुसाइड करने के बाद उसके बच्चे भी बेसहारा हो गए है.

ऐसे में महिला के सुसाइड करने के बाद हम तो यही उम्मीद करते है कि महिला के बच्चो को ये दुःख सहने की हिम्मत मिले.

loading...