11 साल की स्कूल छात्रा निकली 5 महीने की गर्भवती, बलात्कारी का नाम सुन उड़ जाएंगे होश !

एक और दर्दभरी कहानी जो आपके दिल को झकझोर दे, जानिए क्या है मामला ?

Loading...

इस दुनिया में कई ऐसी अजीबो गरीब घटनाये होती आ रही है, जो कि आये दिन हम लोगों को सोशल मीडिया के माध्‍यम से सुनने को मिलती रहती है, जिनमें कुछ ऐसी भी खबरे होती है, जो कि काफी शर्मनाक है. आज भी एक ऐसी ही खबर सुनने में आ रही है. दरअसल महिलाओं के साथ होने वाले यौन शोषण एक बड़ा मुद्दा बना हुआ है.

स्कूल छात्रा 5 महीने की प्रेग्नेंट !

हालांकि इस समस्‍या के निराकरण के लिये हर देश की सरकारे तरह तरह की कोशिश कर रही है, पर इसके बावजूद भी बलात्कारियों की सोच और हरकतों पर लगाम लगाना मुश्किल होता जा रहा हैं. ये बलात्कारी हवस के इतने भूखे होते हैं कि मासूम बच्चों तक को नहीं छोड़ते हैं. कई बार बच्चों के साथ होने वाले यौन शोषण उनकी जान पहचान वाले आदमी से ही होते हैं.

इन मामलो में बच्चों को ज्यादा ज्ञान नहीं होने की वजह से ये बलात्कारी उनका फायदा उठाते हैं और कई बार तो इस बात का खुलासा होने में सालो या महीनो तक लग जाते हैं. बता दे कि यह घटना चीन के मागुटियन शहर से आ रहा हैं, यहाँ  एक 11 वर्षीय की स्कूल छात्रा 5 महीने की प्रेग्नेंट निकली, जब इस मामले की गहराई से जांच की गई तो पता चला कि इस मासूम के साथ यौन शोषण करने वाला व्यक्ति उसके ही स्कूल का था.

2 वर्षो से बन रही थी हवस का शिकार !

इतना ही नहीं वो दरिंदा इस मासूम लड़की को पिछले 2 वर्षो से अपनी हवस का शिकार बना रहा था. इस घटना का राज तब खुला जब लेले की तबियत पिछले कुछ दिनों से खराब होने लगी, बेटी की खराब तबियत देख लेले की माँ उसे हॉस्पिटल ले गई, यहाँ अस्पताल में जब डॉक्टर्स ने लेले का चेकअप किया तो उनके होश उड़ गए. जांच में पता चला कि लेले 5 महीने की गर्भवती हैं.

इतनी छोटी बच्ची के गर्भवती पाए जाने पर डॉक्टर ने परिवार वालो को बिना बताए इसकी सुचना पुलिस को दे दी. जब पुलिस मौके पर पंहुची तो उन्‍होंने बच्‍ची और उसके घर वालों से सवाल पूछना शुरू किये, पूछताछ से पता चला कि  लेले जब स्कूल के प्ले ग्राउंड में खेल रही थी तभी स्कूल का सिक्योरिटी गार्ड उसे वहां से जबरन सीढियों के पास ले गया, यहाँ पर गार्ड ने बच्ची के साथ रेप किया.

इतना ही नहीं घर वालो का तो ये भी कहना हैं कि ये गार्ड बच्ची का तब से रेप कर रहा हैं, जब लेले 9 वर्ष की थी. बच्‍ची के बयान पर पुलिस ने 50 वर्षीय सिक्‍योरिटी गार्ड लियु को गिरफ्तार कर लिया है. लियु शादीशुदा हैं और उसने पुलिस के सामने बच्ची के साथ रेप की बात कबूली हैं, पुलिस ने उस पर चीन की बलात्कार सम्बंधित धाराएं लगा कर मामला दर्ज किया हैं.

इस तरह की घटनाये दिल को झकझोर  देती है, आखिर हम विश्‍वास करें भी तो किसपे ? ऐसी घटनाओं को सुनने के बाद लगता हैं कि हमारे बच्चे कहीं भी सुरक्षित नहीं है. ये बलात्कारी कहीं भी किसी भी रूप में हो सकते हैं.

loading...

Add a Comment

Your email address will not be published.