गायक आदित्य नारायण को मुंबई पुलिस ने किया अरेस्ट

नेशनल डेस्क: उदित नारायण के बेटे और गायक आदित्य नारायण को वर्सोवा पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है। आदित्य पर एक ऑटो को टक्कर मारने का आरोप है। सूत्रों की माने तो आदित्य ने ट्रैफिक नियमों की अनदेखी की। इस वजह से उनकी कार एक ऑटो से जा टकराई। इस हादसे में ऑटो ड्राइवर और उसमें बैठे पैसेंजर जख्मी हो गए। पुलिस ने सिंगर का मेडिकल टेस्ट भी कराया है।

Loading...

आईसीयू में है ऑटो ड्राइवर
टक्कर लगने के बाद आॅटो चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। उसके सिर में चोट लगी है। फिलहाल उसका इलाज चल रहा है। वह आईसीयू में एडमिट है। ऑटो में सवार महिला पैसेंजर का पैर फ्रैक्चर हो गया है। हादसा लोखंडवाला में इंद्रलोक बिल्डिंग के सामने हुआ। ऐसा बताया जा रहा है कि आदित्य स्पीड में गाड़ी चला रहे थे। उन्होंने ऑटो को पीछे से टक्कर मारी।

पहले हिरासत में लिया गया
30 वर्षीय आदित्य के खिलाफ आईपीसी की धारा 279 और 338 के तहत मामला दर्ज किया गया है। पहले उन्हें हिरासत में लिया गया फिर कार्रवाई के बाद अरेस्ट किया गया। आदित्य पिछले साल रायपुर में एक एयरलाइंस के कर्मचारी को धमकी देने के लिए चर्चा में आए थे। वे सामान के लिए अतिरिक्त फीस लेने पर एयरलाइंस के कर्मचारी से भिड़ गए थे। वहीं, इससे पहले 2011 में भद्दे कॉमेंट्स करने के लिए एक लड़की ने आदित्य को उन्हें थप्पड़ जड़ दिया था।

loading...