बड़ा खुलासा – सलमान खान एवं ऐश्वर्या राय का एक नाजायज बेटा भी है,बेटे का नाम जानकार उड़ जाएगे आपके होश !

ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन को अपनी मां बता कर खूब सुर्खियां बटोर रहा यह लड़का…

Loading...

बॉलीवुड सेलेब्रिटीज के बारे में कब कौन सी खबर वायरल होने लगे पता नहीं चलता. हाल ही मेंऐश्वर्या राय को लेकर एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है. ये अजीबो-ग़रीब ख़बर आजकल सोशल मीडिया में छायी हुई है. ऐसा पहली बार नहीं हुआ है कि सेलेब्रिटीज़ को इस तरह की परिस्थिति का सामना करना पड़ा हो. साल 2018 की शुरुआत ऐश्वर्या राय बच्चन से संबंधित एक खबर सामने आई है जिसे पढ़ कर जोर के झटके के साथ हंसी भी आएंगी.

संगीत कुमार ने दावा किया कि ऐश्वर्या राय बच्चन उनकी मां !

बच्चन परिवार की बहू और एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन को लेकर हाल ही में चौंकाने वाला मामला सामने आया. जिसमें आंध्र प्रदेश से ताल्लुक रखने वाले 29 साल के संगीत कुमार ने दावा किया कि ऐश्वर्या राय बच्चन उनकी मां हैं. आराध्य के अलावा ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन की एक और संतान है. ऐश्वर्या को लेकर संगीत कुमार का कहना था कि सेलेब्रिटी बनने से पहले ऐश्वर्या ने आईवीएफ तकनीक के जरिए साल 1988 में उसे लंदन में जन्म दिया था.

लेकिन चौंकाने वाली बात यह है कि 1988 में ऐश्‍वर्या की उम्र महज 14 साल थी. सच में इस बार तो हद ही हो गई. इस युवक ने अपने पिता का नाम सलमान खान बताया है. खबर के मुताबिक आंध्र प्रदेश के रहने वाले संगीत कुमार ने ये दावा किया है कि मिस वर्ल्ड बनने से करीब 6 साल पहले ऐश्वर्या राय ने उन्हें जन्म दिया था. उनका जन्म आईवीएफ के जरिए लंदन में हुआ था. मैं करीब दो साल तक मुंबई में अपने दादी ब्रिंदा कृष्णराज राय के पास रहा.

मेरे दादा कृष्णराज राय का निधन मार्च 2017 में हुआ है और मेरे अंकल का नाम आदित्य राय है. हालांकि संगीत अभी तक अपने इस दावे को लेकर कोई ठोस सबूत तो सामने नहीं रख पाए हैं और न ही ऐश्वर्या या बच्चन परिवार की ओर से इस दावे पर कोई रिएक्शन आया है. लेकिन ऐसी खबर सून वह हील जरूर गए होंगे.

अधिक जानकारी के लिए देखें नीचे दी गई वीडियो. अगर किसी वजह से वीडियो न चले तो वीडियो देखने के लिए यहाँ क्लिक करें !

loading...

Add a Comment

Your email address will not be published.