क्या है अमिताभ की तबीयत खराब होने के पीछे की सच्चाई? पत्नी जया का आया बयान

मुंबई:  बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन की तबीयत खराब है। इस बात की जानकारी उन्होंने अपने ब्लॉग में दी। शुरू में खबरें थीं कि जांच के लिए अमिताभ वापस मुंबई लौटेंगे लेकिन अब खबरें हैं कि आनन-फानन में मुंबई से डॉक्‍टरों की एक टीम को जोधपुर बुलाया गया, जिन्‍होंने अमिताभ का मेडिकल चेकअप किया। कुछ मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक, अमिताभ को पेट दर्द की परेशानी थी। डॉक्‍टरों ने बताया है कि अब अमिताभ पहले से बेहतर महसूस कर रहे हैं।

Loading...

PunjabKesari

एक रिपोर्ट के मुताबिक, डॉक्टर जयंत बार्वे टीम को लीड कर रहे हैं, जो एक गैस्ट्रोलॉजिस्ट हैं। प्रोडक्शन इंचार्ज राघवेंद्र ने भी एक इंटरव्यू में भी अमिताभ को पेट दर्द की शिकायत होने की पुष्टि की है।

इस बीच, अमिताभ की पत्‍नी जया बच्‍चन का बयान भी सामने आया है, जिसको जानने के बाद फैंस को काफी राहत पहुंची है। जया ने कहा है कि अब अमितजी ठीक हैं। डॉटक्ट उनका रूटीन चेकअप के लिए पहुंचे हैं।

PunjabKesari

इस वक्त अमिताभ फ‍िल्म ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान की शूटिंग के लि‍ए राजस्थान के जोधुपर में हैं। उन्होंने अपने ब्लॉग में बताया क‍ि तब‍ीयत खराब लग रही है। जानकारी के मुुुताब‍िक, अमिताभ के चेकअप के लिए डॉक्टरों की टीम जोधपुर एयरपोर्ट पर पहुंच गई है। जांच के लिए डॉक्टरों की टीम होटल के लिए रवाना होगी। बता दें अभी कुछ द‍िन पहले ही कोकिलाबेन अस्पताल में अमिताभ का रूटीन चेकअप हुआ था।

 

PunjabKesari

loading...