जेल में बंद है हरियाणा का ये छोरा, लाखों लोग करते हैं फॉलो.. करता था लोगों की मदद

Desk: Facebook, इंस्टाग्राम, यू-ट्यूब या फिर कोई दूसरी सोशल साइट इन पर शायद कोई सेलेब्रिटी भी मशहूर नहीं हुआ होगा जितना गुरुग्राम के बसई गांव का रहने वाला बॉबी कटारिया इन दिनों है। सोशल मीडिया पर जितने फॉलोअर्स बॉबी कटारिया के हैं शायद बॉलीवुड के किसी सितारे को इतने फॉलोअर्स के लिए सालों पसीना बहाना पड़ता है
लेकिन अब कटारिया सिर्फ पुराने वीडियो के सहारे इन साइट्स पर एक्टिव है। क्योंकि इन दिनों वो जेल में बंद है। गुरुग्राम पुलिस ने बॉबी कटारिया को पुलिस को गंदी गालियां देने के आरोप में गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बॉबी कटारिया पर कई धाराओं के तहत मामले दर्ज किए हैं।

पुलिस ने रंगदारी मांगने, जान से मारने की धमकी देने सहित कई आरोपों में बॉबी को जेल में डाल दिया है जिसके बाद से हरियाणा की कई बड़ी हस्तियों समेत युवा भी उसके समर्थन में आ चुके हैं। हालांकि, अब मामला पंजाब-हरियाणा हाईकोर्ट में पहुंचने वाला है।

बॉबी कटारिया ने निकिता का पक्ष लेते हुए एक वीडियो यू-ट्यूब पर डाला था जिसके बाद स्कूल प्रिंसिपल ने पुलिस में शिकायत दी और बॉबी पर उन्हें धमकी देने का आरोप लगाया था।

इस पर कार्रवाई करते हुए फरीदाबाद पुलिस बॉबी काटरिया को प्रोडक्शन वॉरंट पर लेकर आई फिर उसे कोर्ट में पेश किया गया और इन दिनों वो जेल में है। वहीं बॉबी कटारिया की मां ने पुलिस पर आरोप लगाए है कि बॉबी कटारिया को इतना मारा गया है कि वो खड़ा भी नहीं हो पा रहा है

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *