माधुरी दीक्षित करना चाहती थी इस सुपरस्टार से शादी, नाम सुनकर उड़ जाएंगे आपके होश !

माधुरी का प्यार था ये हीरो, देखा था शादी का सपना, लेकिन..

Loading...

बॉलीवुड में शायद ही कोई ऐसा इंसान होगा जिसका कोई बीता हुआ कल नहीं होगा. चाहे हम आज के कलाकारों की बात करें या फिर पुराने कलाकरों की. बॉलीवुड जगत में हमेशा किसी न किसी अभिनेता या अभिनेत्री का नाम कभी किसी प्रोडूसर या फिर अपने साथी कलाकार के साथ जुड़ता आया है. चाहे बात अभिनेत्री श्रीदेवी और प्रोडूसर बोनी कपूर की हो या फिर अक्षय और शिल्पा की, हर कोई इन मामलों में सुर्खियाँ बटौर चूका है.

मौजूदा खबर अनुसार आज हम बात कर रहें है बॉलीवुड की धक-धक गर्ल यानि कि माधुरी की जिन्होंने अपनी अदाओं से न केवल पूरे देश को दीवाना बनाया बल्कि एक ऐसे अभिनेता को भी अपना दीवाना बना लिया जो हमेशा किसी न किसी मसले के चक्कर में जेल जाने के लिए मशहूर है. जी हाँ, हम बात कर रहें है रियल लाइफ और रील लाइफ के खलनायक के बारे में यानि कि संजय दत्त. इन दोनों की जोड़ी के चर्चे आज भी बॉलीवुड में लिए जाते है, हर कोई इन दोनों को साथ देखना चाहता था लेकिन वक़्त को कुछ और ही मंजूर था.

गौरतलब है कि माधुरी की उम्र 50 साल है लेकिन आज भी वे उतनी ही ग्लैमरस है. जितनी पहले हुआ करती थी. उम्र के साथ साथ उनकी खूबसूरती भी बढ़ती जा रही है. माधुरी दीक्षित और संजय दत्त की लव स्टोरी भी काफी चर्चा में रही थी. साल 1991 में रिलीज़ हुई फिल्म साजन में माधुरी और संजय मुख्य भूमिका में थे. संजय और माधुरी दोनों एक दुसरे से बहुत प्यार करते थे.

बता दें कि दोनों एक दुसरे से शादी भी करना चाहते थे. माधुरी के पिता इस रिश्ते से खुश नहीं थे क्योंकि संजय दत्त पहले से शादीशुदा थे. माधुरी और संजय ने कई फिल्मों में साथ में काम किया. सभी फिल्मों में दर्शको को यह जोड़ी काफी पसंद आई थी. माधुरी और संजय की जोड़ी को दर्शक उस समय सबसे ज्यादा पसंद करते थे. संजय दत्त को एक मामले में गिरफ्तार कर लिया गया.

देखिये वीडियो !!

बताते चलें कि संजय दत्त ने करीब डेढ़ साल जेल में काटे. संजय के जेल में रहते माधुरी एक बार भी संजय से मिलने नहीं गई. संजय के जेल से रिहा होने के बाद भी माधुरी ने उनसे संपर्क नहीं किया. माधुरी ने साल 1999 डॉक्टर श्रीराम नेने से शादी की। माधुरी और श्रीराम के दो बच्चे है. जिनके नाम रायन नेने और अरिन नेने है.

loading...

Add a Comment

Your email address will not be published.