पाक में 8 साल की बच्ची से रेप के बाद हत्या,वायरल हो रही इस तस्वीर को देख आपके भी छलक जाएंगे आंसू !

New Delhi:पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में बुधवार को 8 साल की बच्ची से रेप का मामला सामने आया था। रेप के बाद हत्या करने के खिलाफ पूरे पाकिस्तान में विरोध प्रदर्शन किया जा रहा था।

Loading...

बुधवार को हुए इस घटना के प्रति लोगों का गुस्सा चरम पर है और वे सोशल मीडिया का सहारा लेकर अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं। उस बच्ची के साथ हुई इस क्रूरता के खिलाफ न सिर्फ पाकिस्तान में बल्कि दूसरे देशों में भी न्याय की मांग की जा रही है।

लगातार सोशल मीडिया पर मासूम के लिए इंसाफ की मांग कर रहे लोगों की संख्या बढ़ रही है। अब देखा जा रहा है कि सोशल मीडिया पर उस बच्ची के आखिरी होमवर्क की तस्वीरें ट्रेंड कर रही हैं। इन तस्वीरों में उस बच्ची के नोटबुक और स्कूल का बैग शामिल हैं जिसे देखकर कोई भी भावुक हो सकता है। अपनी नोटबुक पर उस मासूम ने उर्दू में अपने बारे में लिखा है कि उसका नाम क्या है, उसके पिता का नाम क्या है और उसे आम पसंद हैं।

इस बच्ची के लिए इंसाफ की कर रहे पाकिस्तान के लोगों का हिंसक रूप देखा गया है। इसी घटना के विरोध में पाकिस्तान के समा चैनल की ऐंकर किरण नाज ने अपनी बेटी को गोद में बिठाकर इस घटना की खबर पढ़ी थी।

बता दें कि पंजाब के रोड कोट इलाके की रहनेवाली यह 8 साल की बच्ची अपने घर के पास ही ट्यूशन गई थी, जिसके बाद कथित तौर पर उसका अपहरण कर लिया गया था। अपहरण के बाद बच्ची के साथ रेप कर उसकी हत्या कर दी गई थी। इसके बाद एक पुलिस कॉन्सटेबल को कूड़े के ढेर से बच्ची का शव मिला था।

बच्ची के परिवार के हाथ एक विडियो भी लगा था जिसमें जिसमें वह किसी अजनबी के साथ पीरोवाला रोड पर नजर आई थी। यह विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था। पंजाब सरकार ने आरोपी का पता बताने पर इनाम भी रखा है।

loading...

Add a Comment

Your email address will not be published.