पोर्न एक्‍ट्रेस ने किया खुलासा- ट्रंप के साथ बनाए थे असुरक्षित यौन संबंध

इंटरनैशनल डेस्कः पोर्न स्‍टार स्‍टॉर्मी डेनियल्‍स और अमेरिकी राष्‍ट्रपति डोनाल्‍ड ट्रंप के बीच शारीरिक संबंध बनाने के आरोप सच साबित हुए हैं। स्‍टॉर्मी का हाल ही में लाई डिटेक्‍टर टेस्‍ट (पोलीग्राफ टेस्‍ट) हुआ जिसमें कई चौंकाने वानी बात सामने आई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक लाई डिटेक्टर टेस्ट में जब पोर्न स्टार से पूछा गया कि क्या उन्होंने डोनाल्ड ट्रंप के साथ सेक्स किया है तो उनके हां कहते ही पोलीग्राफ ने उन्हें सच साबित कर दिया।

Loading...

आप जानकर सन्‍न रह जाएंगे पोलीग्राफ टेस्‍ट में स्‍टॉर्मी ने इस बात को कबूल किया उसने ट्रंप के साथ असुरक्षित यौन संबंध बनाए थे। उसने बताया कि यह वाक्‍या जुलाई 2006 का था। माना जा रहा है कि इस पोलीग्राफ टेस्ट से अमरीकी राष्ट्रपति ट्रंप की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक टेस्ट रिजल्ट के आने के बाद ट्रंप के समर्थक हैरान हैं, वहीं उनके विरोधियों का कहना है कि पोर्न स्टार ट्रंप के बच्चे की मां भी बन सकती थी।

पोर्न स्टार से पूछे तीन सवाल 
पोर्न स्टार के वकील ने सीएनन को बताया कि डॉक्टर्स की टीम ने स्टॉर्मी से तीन प्रमुख सवाल पूछे। पहला, कि क्या जुलाई 2006 में आपने डोनाल्ड ट्रंप के साथ सेक्स किया था? दूसरा, कि क्या आपने जुलाई 2006 में डोनाल्ड ट्रंप से असुरक्षित संबंध बनाए थे? तीसरा, कि क्या डोनाल्ड ट्रंप ने आपको अप्रेंटिस में कास्ट करने की बात कही थी?। इन तीनों सवालों के जवाब में पोर्न स्टार ने हां कहा, जो कि सच पाए गए। टेस्ट में उनके झूठ बोलने की संभावना 1 प्रतिशत बताई गई।

loading...