स्टेज पर परफॉर्म करते वक्त एक्ट्रैस की खुल गई ड्रैस, साफ नजर आए प्राइवेट पार्टस

लंदन: हॉलीवुड एक्ट्रैस सोनजा मॉर्गन हाल ही में वार्डरोब मॉलफंक्शन का शिकार हो गई, जिसके बाद से वह लगातार लोगों के बीच सुर्खियों में छाई हुई हैं। दरअसल, स्टेज पर परफॉर्मेंस देने के दौरान 54 वर्षीय सोनजा की ड्रैस खुल गई और वह उप्स मोमेंट का शिकार हो गई।

Loading...

PunjabKesari

इस घटना के वक्त स्टेज पर उनकी को-स्टार लून डी लेस्प भी उनके साथ ही मौजूद थीं। दोनों अपने हिट गाने ‘मनी कांट बाई यू क्लास’ गाना गाते हुए स्टेज पर थिरक रही थीं। उसी दौरान अचानक ही सोनजा की ड्रैस खुल गई। हालांकि उन्होंने तुरंत इस ठीक करने की कोशिश की।

PunjabKesari

बता दें कि जब दोनों स्टार अपने गाने पर दर्शकों का मनोरंजन कर रही थीं, उस समय सोनजा हाथ में माइक थामे जोर-जोर से नाचती दिखीं। वह पिंक कलर की शॉर्ट ड्रैस में नजर आ रही थीं। अचानक नाचते हुए उनकी ड्रैस खुल गई और उनके प्राइवेट पार्टस साफ दिखाई देने लगे।

PunjabKesari

हैरानी वाली बात यह थी कि ड्रैस के खुल जाने के बावजूद उन्होंने गाना नहीं छोड़ा और वह गाती रहीं। स्टेज पर मौजूद मैनेजर ने उनकी ड्रैस ठीक करने की कोशिश की लेकिन वह सफल नहीं हो सके।

PunjabKesari

इस घटना का वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। वहीं उनकी तस्वीरों पर लोग तरह-तरह के कमेंट भी करते दिखाई दे रहे हैं।

PunjabKesari

कुछ लोगों का कहना है कि उन्हें अपने कपड़ों पर ध्यान देना चाहिए था। तो कुछ लोगों ने कहा कि उन्हें मैचिंग इनर वियर भी पहनने चाहिए थे। वहीं कुछ लोगों का मानना है कि उन्होंने यह जान बूझकर किया है ताकि उन्हें पब्लिसिटी मिले।

PunjabKesari

PunjabKesari

loading...